bhagwat katha nagaur

विशाल भागवत कथा के पोस्टर का हुआ विमोचन

स्वामीजी के सानिध्य में हुआ पोस्टर विमोचन

सात दिवसीय भागवत कथा का प्रचार-प्रसार जोरों पर

नागौर। ब्रह्मलीन गो सेवी संत दुलरामजी कुलरिया सिलवा, नोखा (बीकानेर) वालो की पुण्यतिथि पर विश्व स्तरीय गो चिकित्सालय, नागौर द्वारा आयोजित पीड़ित गोवंश हितार्थ विशाल भागवत कथा हेतु भागवत सेवा प्रकल्प ट्रस्ट द्वारा स्वामीजी के कर कमलों द्वारा भागवत कथा के पोस्टर का विमोचन धूमधाम से किया गया। कथा प्रभारी श्रवणजी सैन ने बताया कि पोस्टर विमोचन स्वामीजी के सानिध्य में संत श्रवणदासजी महाराज और बड़ी संख्या में गोभक्तों की उपस्थिति में भागवत कथा के पोस्टर का विमोचन मंत्रोच्चारण द्वारा किया गया, साथ ही पोस्टर ग्रामीण क्षेत्र में लगाये जाने हेतुु प्रदान किये। इस कथा में सातो दिवस अधिक से अधिक संख्या में अपनी सहभागिता कर धर्म लाभ लेने हेतु भक्तों से अपील है कि विश्व स्तरीय गो चिकित्सालय, नागौर में 13 अगस्त को भव्य कलश यात्रा के साथ भागवत कथा का शुभारम्भ होगा, जिसमें 1100 महिलाएं कलश धारण करेगी। इस भागवत कथा में तीन-तीन ड्रोन कैमरों से विडियो शुटिंग होगी तथा कलश लिए हुए महिला शक्ति व भक्तों पर ड्रोन से पुष्पवर्षा कर भव्य तरीके से स्वागत-सम्मान किया जायेगा। कथा में मनमोहक दिव्य सजीव सुन्दर झांकियों का प्रस्तुतिकरण भी किया जायेगा। कथा प्रभारी ने बताया कि यह कथा 13 अगस्त से 

bhagwat katha poster

शुरू होने जा रही इस सप्त दिवसीय कथा हेतु दुर से आकर ठहरने वाले भक्तों के लिए भोजन, चाय, नाश्ता व ठहरने की उत्तम व्यवस्था निःशुल्क रहेगी।

1 thought on “विशाल भागवत कथा के पोस्टर का हुआ विमोचन”

  1. प्रमोद शर्मा

    देश की बेटी को नमन जय श्री राम राधे कृष्णा

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Open chat
भागवत सेवा प्रकल्प ट्रस्ट में आपका स्वागत है! कथा संबंधित जानकारी एवं न्यूज़ अपने मोबाइल पर पाने के लिए कृपया अपना नाम और पता लिखकर हमें भेजे।